jamghat

Photos: पवन कल्याण की ‘वकील साब’ फेम एक्ट्रेस अनन्या नागला ने चुराई लाइमलाइट, बीच पर यूं दिखाई अदाएं

  साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनन्या नागला ने इंस्टाग्राम (Ananya Nagalla Instagram) पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट (Ananya Nagalla Photoshoot) शेयर किया है.

वो अपने फैशन सेंस से अक्सर लाइमलाइट चुरा लेती हैं. उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है. उनकी सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई फोटोज सामने आ ही जाती है. वो फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए अपनी कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.


ऐसे में अब एक्ट्रेस ने बीच से अपना लेटेस्ट फोटोशूट (Ananya Nagalla Latest Photoshoot) शेयर किया है. तस्वीरों में अनन्या को मिनी ड्रेस में देखा जा सकता है. वो इसमें शॉर्ट लेवेंडर स्लीवलेस रफल ड्रेस में नजर आ रही हैं. वो नेक लाइन शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही प्यारी लग रही हैं.


सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज (Ananya Nagalla Photos) में देखने के लिए मिल रहा है कि अनन्या नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक लिप ग्लोस के साथ और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘संपली हैप्पी’.


वहीं, एक्ट्रेस अनन्या नागला ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम (Ananya Nagalla Instagram) पर शेयर की तो लोगों ने जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’. दूसरे ने लिखा, ‘एकदम बेहतरीन’. इसी तरह से लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


अनन्या नागला ने शॉर्ट ड्रेस में कई कलर की प्रिंटेड ड्रेस में तस्वीरों को शेयर की है. दूसरी पोस्ट को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘डिंपल’. इस पर भी लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक्ट्रेस को तेलुगू फिल्म के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2019 में एक्टिंग में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म बायोपिक थी.


बायोपिक फिल्म ‘Mallesham’ Chintakindi Mallesham के जीवन पर आधारित है. उन्हें बेस्ट सिम्मा में बेस्ट फीमेल डेब्यू-तेलुगू के लिए नोमिनेटेड किया गया था. इसके बाद अनन्या ने कई फिल्मों में काम किया. इसमें ‘प्ले बैक’ और ‘वकील साब’ हैं.


अनन्या नागला को हाल ही में ‘ब्लैक कॉमेडी’ में नजर आई थीं. Merlapaka Gandhi ने डायरेक्ट किया है. इसमें नीतिन कुमार, तमन्ना, जिशु सेनगुप्ता और नरेश अहम भूमिका में थे. इसका हिंदी में भी रीमेक बना है, जिसका नाम ‘अंधाधुन’ था और इसे 2018 में रिलीज किया गया था.

Exit mobile version