Thursday, December 1, 2022

दिवाली की छुट्टी पर घर आए फौजी की गोली मारकर हत्या, चाची से प्यार में कार से खींचकर सरेराह वारदात

अलीगढ़ में प्रेम संबंधों के चलते फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह दिवाली की छुट्टी पर दो दिन पहले ही गांव आया था। रिश्ते की चाची से उसके प्रेम संबंधों को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया।

अलीगढ़ में टप्पल थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर में प्रेम संबंधों के चलते रविवार की रात फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह दिवाली की छुट्टी पर दो दिन पहले ही गांव आया था। रिश्ते की चाची से उसके प्रेम संबंध थे। इस मामले में मृतक के पिता ने आठ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

गांव रसूलपुर निवासी बीकन कुमार (24) पुत्र जगतपाल सिंह फौज में नौकरी करता था। वर्तमान में ड्यूटी पंजाब राज्य के फिरोजपुर में चल रही थी। पिता जगतपाल सिंह ने थाने में दर्ज कराए मुकदमे में कहा है कि रविवार की रात करीब 9:30 बजे उनका बेटा बीकन कुमार व भाई बृजपाल पुत्र गंगोली व गांव के ही कुंवरपाल पुत्र श्रीचंद बेटे की कार से दवा लेकर मानपुर से अपने गांव वापस आ रहा था।

जैसे ही कार गांव में सतेन्द्र पुत्र बीरी सिंह के मकान के सामने पहुंची तो पहले से ही घात लगाए बैठे आठ लोग हाथों में लाठी-डंडा व तमंचा आदि लेकर सामने आ गए। आरोप है कि आरोपियों ने एकराय होकर हमला बोलते हुए कार में तोड़फोड़ कर दी। वहीं ड्राइविंग साइड की खिड़की खोलकर उनके बेटे बीकन कुमार को बाहर खींचकर पीटा औऱ तमंचे से गोली मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उनके बेटे के विजयपाल की पत्नी से प्रेम संबंध थे। इसी के चलते उसकी हत्या की गई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles