Thursday, December 1, 2022

दूसरे समुदाय के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर अब धर्म परिवर्तन का बना रहा है दबाव, सिर कलम करने की दी धमकी

शिकोहाबाद में पीएसी जवान की बेटी के साथ एक दूसरे समुदाय के युवक द्वारा धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। युवती के तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश शिकोहाबाद में पीएसी जवान की बेटी के साथ एक दूसरे समुदाय के युवक द्वारा धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। युवती के तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। 

शिकोहाबाद क्षेत्र में पीएसी बटालियन में तैनात पुलिसकर्मी की बेटी को अमरोहा के एक मुस्लिम समुदाय के युवक शाहरुख उर्फ विहान ने अपने प्रेमजाल में फंसा दिया। युवती का आरोप है कि शाहरुख ने फेसबुक पर दोस्ती की। 24 सितंबर वह शिकोहाबाद मिलने मिलने आया और अपने साथ में अमरोहा लेकर गया। जहां उसने अश्लील वीडियो बना ली।

युवती ने बताया कि शाहरुख धर्म परिवर्तन करके निकाह करने की धमकी देने लगा। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। यहां तक कि उसने परिवार के सदस्यों की हत्या करने की धमकी देकर गलत काम करवाता था। इसके बाद मौका मिलते ही युवती भागकर घर आ गई। लेकिन बदनामी के चलते उसने शिकायत नहीं की। 

पीड़िता के पिता ने बताया कि युवती अब आरोपी धमकी दे रहा है कि उसकी अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डाल देगा। युवक ने तीन फर्जी अकाउंट से अश्लील फोटो भी शेयर किए। पिता के मुताबिक आरोपी अब सिर करलम करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दबिश शुरू कर दी है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles