Monday, December 5, 2022

आफताब की हैवानियत: पहले गला दबाया, फिर किए 35 टुकड़े… बदबू दबाने के लिए रूम फ्रेशनर-फ्रीजर तक का इस्तेमाल

देश की राजधानी दिल्ली से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां, आफताब नाम के एक शख्स ने श्रद्धा नाम की एक युवती को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। लड़की के करीब 35 टुकड़े कर आफताब ने उन्हें अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिया। महरौली थाने की पुलिस ने करीब छह महीने पहले हुई हत्या के मामले को सुलझा दिया है। पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, आफताब और श्रद्धा की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम के दौरान हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। परिवार का विरोध करने पर दोनों भागकर दिल्ली आ गए। श्रद्धा के परिवार वाले सोशल मीडिया के जरिए उसकी जानकारी लेते रहते थे। लेकिन जब सोशल मीडिया पर अपडेट आना बंद हो गया, तब लड़की के पिता दिल्ली में पहुंचे।बेटी के नहीं मिलने पर दिल्ली पुलिस को शिकायत दी। श्रद्धा के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी मुंबई के कॉल सेंटर में काम करती थी। यहां उसकी मुलाकात आफताब नाम के एक शख्स से हुई और दोनों की दोस्ती काफी नजदीकी में तब्दील हो गई।

आरोपी आफताब ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने तैस में आकर युवती की गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद वह शव को बाथरूम में ले गया। बाथरूम में उसने चापड़ से युवती के शव के करीब 35 टुकड़े किए।  जब बाथरूम से बदबू आने लगी तो उसने रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया। उसने शव के टुकड़ों को अच्छी तरह धोया और उसके बाद फ्रीज में रख दिया। 

वह करीब 17 दिनों तक युवती के शव के टुकड़ों के साथ रहा। आरोपी फ्रीज से खाने पीने का सामान भी निकालता था और उसमें रखता था। 

वह हर रोज एक टुकड़े को निकाल कर ले जाता और फेंक कर फिर घर में आ जाता था। जब उसने शव के सारे टुकड़े फेंक दिए तो उसने कमरा बदल लिया था। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles