Thursday, December 1, 2022

जगदानंद के बाद अब राजद विधायक ने तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने का किया दावा, मोहम्मद इजहार बोले- कुछ औपचारिकताएं बाकी

कुछ दिनों पहले ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने का दावा किया था। जगदानंद सिंह ने कहा था कि तेजस्वी यादव 2023 में बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।

कोचाधामन के राजद विधायक मो. इजहार अस्फी ने बिहार विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के सचेतक बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र पहुंचने पर एक बड़ा बयान दिया है। विधायक ने शनिवार को बरबट्टा हाट स्तिथ अपने कार्यालय में मीडिया से बात करने के दौरान कहा कि एक से दो माह में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री पद की कुर्सी पर बैठेंगे। सिर्फ औपचारिकता बाकी रह गई है। 

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता और सभी राजद नेता तेजस्वी को मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहते  हैं। जिसके लिए सभी लोग तैयार हैं।  बिहार में जातिगत जनगणना के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा कि बिहार में जातिगत जनगणना हो इसके लिए सभी लोग एक हैं। उन्होंने सीमांचल व बिहार के विकास के लिए केंद्र सरकार से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की भी मांग की। 

गौरतलब है कि वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव में  मो. इजहार अस्फी एआईएमआईएम के टिकट पर कोचाधामन विधानसभा से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की। कुछ माह पूर्व ही एआईएमआईएम के तीन और विधायकों के साथ राजद में शामिल हुए हैं। अस्फी को 10 दिन पूर्व बिहार विधानसभा में सत्तारूढ़ दल का सचेतक बनाया गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने का दावा किया था। जगदानंद सिंह ने कहा था कि तेजस्वी यादव 2023 में बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। बिहार की जनता तेजस्वी यादव का इंतजार कर रही है। जगदानंद सिंह के इस बयान के बाद बवाल काफी बयाल हुआ था। 

राजद विधायक मोहम्मद इजहार असफी के बयान के बाद बीजेपी की ओर से प्रतिक्रिया आई है। बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि बिहार की जनता नहीं चाहती है कि तेजस्वी याादव मुख्यमंत्री बनें। यह तो सिर्फ लालू परिवार और राजद सुप्रीमो चाहते हैं कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री की कुर्सी मिल जाए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles