Tuesday, December 6, 2022

अखिलेश यादव ने कहा : प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई, डेंगू व मलेरिया के मरीजों को नहीं मिल रहा उपचार

कहा कि  भाजपा सरकार ने कोरोना काल में जिस तरह लोगों को अनाथ छोड़ दिया था वही रवैया इन दिनों भी दिखाई पड़ रहा है। मुख्यमंत्री को निर्देश पर निर्देश देने का शौक है तो स्वास्थ्य मंत्री को छापेमारी से फुर्सत नहीं है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है। अब तक कई लोगों की मौत हो गई है। इसके  बाद भी स्वास्थ्य विभाग सारी व्यवस्था मुकम्मल होने का दावा कर रहा है। डेंगू, मलेरिया, स्वाइन फ्लू सहित अन्य बीमारियों से लगातार मौत हो रही है, जो सरकार की व्यवस्था की पोल खोल रही हैं।

उन्होंने कहा कि  भाजपा सरकार ने कोरोना काल में जिस तरह लोगों को अनाथ छोड़ दिया था वही रवैया इन दिनों भी दिखाई पड़ रहा है। मुख्यमंत्री को निर्देश पर निर्देश देने का शौक है तो स्वास्थ्य मंत्री को छापेमारी से फुर्सत नहीं है। लेकिन इस सबके कोई नतीजे नजर नहीं आते हैं। सरकारी अस्पतालों में हालत वही ढाक के तीन पात वाली दिखती है। डेंगू के खतरे से भाजपा सरकार जिस तरह जानकर भी अनजान बनी हुई है वह खतरनाक स्थिति है।

प्रदेश में जहां जहां भाजपा के मेयर, चेयरमैन हैं वहीं पर हालात ज्यादा बिगड़े हुए हैं। इससे स्पष्ट है कि भाजपा राज में सफाई और फागिंग के नाम पर सिर्फ कागज दौडाए जा रहे हैं। अस्पतालों में भी लार्वा पनप रहे हैं। पता नहीं मुख्यमंत्री की मशहूर इलेवन और नाइन टीमें कहां गई और इलाज तथा दवा की व्यवस्था में इतनी ढील क्यों हो रही है? उ

चुनाव प्रभारी नियुक्ति
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एमएलसी डा. मान सिंह यादव को खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र इलाहाबाद- झांसी एवं बलिया निवासी डॉ0 रामगोविंद प्रजापति को खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र कानपुर- उन्नाव का चुनाव प्रभारी नियुक्ति किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles