Tuesday, December 6, 2022

ट्रॉफी जीतने के बाद बाबर आजम ने अपनाया एमएस धोनी वाला स्टाइल, वीडियो हुआ वायरल

टी20 ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को हराकर ट्रॉफी जीतने के बाद बाबर आजम ने एमएस धोनी वाला स्टाइल अपनाया और अपने युवा खिलाड़ियों को ट्रॉफी सौंप दी। इसके बाद वे ग्रुप फोटो में नजर आए।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने शुक्रवार को क्राइस्टचर्च में त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर ग्रुप फोटो क्लिक कराने के लिए एमएस धोनी वाली चीज अपनाईं। उन्होंने खुद ट्रॉफी नहीं उठाई। टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी दी और फिर ग्रुप बनाने के लिए खिलाड़ियों को निर्देश दिए। इसके बाद सेलिब्रेशन के साथ ग्रुप फोटो हुआ, जिसमें बाबर भी शामिल थे।

पाकिस्तान ने 19.3 ओवर में न्यूजीलैंड के 164 रनों के लक्ष्य का पीछा आसानी से किया, क्योंकि ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज ने क्लीन हिटिंग के जरिए पाकिस्तान के लिए मैच फिनिश किया। बांग्लादेश भी इस टी20 ट्राई सीरीज का हिस्सा थी। मैच के बाद बाबर आजम को ट्रॉफी सौंपी गई, लेकिन दाहिने हाथ के बल्लेबाज ने इसे अपने साथियों को सौंप दिया और धोनी की तरह फ्रेम से बाहर निकल गए।  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। कुछ पलों बाद बाबर वापस वापस आते हैं और अपने साथी खिलाड़ियों को ग्रुप में और एक फ्रेम में लाने के लिए एक ट्रू लीडर की तरह निर्देश देते नजर आते हैं। अक्सर ऐसा भारतीय कप्तान एमएस धोनी द्वारा अपने समय में किया जाता था। धोनी युवा खिलाड़ियों को सेलिब्रेशन का पूरा मौका देते थे। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles