Thursday, December 1, 2022

बलात्कार के दोषी राम रहीम के सत्संग में आशीर्वाद लेने पहुंचे बीजेपी नेता, वीडियो हुआ वायरल

करनाल नगर निगम के वरिष्ठ उप महापौर राजेश कुमार अग्गी ने कहा, ”इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि मेरे वार्ड में डेरा प्रमुख के हजारों अनुयायी हैं जिन्होंने मुझे आमंत्रित किया था।”

बलात्कार के दोषी राम रहीम के ऑनलाइन सत्संग में बीजेपी की करनाल नगर निगम की मेयर रेणु बाला गुप्ता समेत अन्य नेताओं के शामिल होने पर विवाद हो गया है। हालांकि, अपनी सफाई में कहा है कि राम रहीम के फॉलोवर्स के बुलावे पर उसमें शामिल हुए थे। 

रेणु बाला गुप्ता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें उन्हें वीडियो कॉल के जरिए डेरा प्रमुख से लाइव बात करते और स्वयंभू बाबा का आशीर्वाद लेते और उन्हें पिताजी कहते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने राम रहीम से करनाल आने का आग्रह किया और एक विशेष सफाई अभियान शुरू करने के लिए कहा।

राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से 40 दिन की पैरोल पर रिहा किया गया है और उसने वर्चुअल सत्संग का आयोजन किया है. सत्संग में भाग लेने को लेकर खड़े हुए विवाद पर करनाल नगर निगम के वरिष्ठ उप महापौर राजेश कुमार अग्गी ने कहा, ”इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि मेरे वार्ड में डेरा प्रमुख के हजारों अनुयायी हैं जिन्होंने मुझे आमंत्रित किया था। मैं वहां कुछ मिनट ही रुका और लौट आया।”

वहीं, रेणु बाला गुप्ता से बार-बार प्रयास करने के बाद भी उनकी टिप्पणियों के लिए संपर्क नहीं किया जा सका। 

इसी तरह उप-महापौर नवीन कुमार, जो स्वयं डेरा प्रमुख के अनुयायी हैं, ने कहा कि वह अनुयायियों के निमंत्रण पर गए थे और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, “हम अपने वॉर्ड के लोगों को मना नहीं कर सकते हैं और यह सिर्फ एक छोटी विजिट थी।” नवीन कुमार ने कहा कि सत्संग में शामिल होने के लिए बीजेपी के जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा समेत कई अन्य नेता भी बरनावा पहुंचे थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles