Tuesday, November 29, 2022

मुलायम सिंह यादव को याद कर फूट-फूट कर रोए मध्य प्रदेश के BJP विधायक, देखें VIDEO

पृथ्वीपुर में आयोजित मुलायम सिंह की श्रद्धांजलि सभा में शिशुपाल यादव ने जैसे ही माइक पकड़ा वह भावुक हो गए और बोलते-बोलते उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। इस दौरान, सभा में मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला।

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के साथ देशभर में अपनी अलग अंदाज वाली राजनीति के लिए पहचाने जाते थे। मध्य प्रदेश की पृथ्वीपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक शिशुपाल यादव शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए फफक-फफक कर रो पड़े।

पृथ्वीपुर में आयोजित मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा में शिशुपाल यादव ने जैसे ही माइक पकड़ा वह भावुक हो गए और बोलते-बोलते उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। इस दौरान, सभा में मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला।

शिशुपाल यादव ने कहा कि ऐसी बहुत सारी नजीरें हैं, जो मुलायम सिंह द्वारा स्थापित की गई है। मैं 1996-97 से लेकर अभी कुछ महीने पहले तक नेता जी के साथ रहा। आज मैं यहां पर हूं इसमें नेता जी का आशीर्वाद है, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता।

दरअसल, बीजेपी में आने से पहले शिशुपाल यादव समाजवादी पार्टी में थे और 2018 में सपा के सिम्बल पर पृथ्वीपुर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं, जिसमें वह कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह राठौर से हार गए थे। मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री रहे बृजेश सिंह राठौर के निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी। उपचुनाव से पहले शिशुपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। 2021 में पृथ्वीपुर विधानसभा से बीजेपी के सिम्बल से चुनाव लड़ते हुए जीत कर विधानसभा में पहुंच गए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles