Wednesday, November 30, 2022

शादीशुदा प्रेमिका के प्यार में पागल लड़का: युवती के देवर का प्रेमी ने किया अपहरण, फोन कर कहा- बहू दो बेटा लो

ललितपुर के थाना बार क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहित प्रेमिका को पाने के लिए प्रेमी ने अपने ही ममेरे भाई (प्रेमिका के देवर) का अपहरण कर लिया और उसके परिजनों को फोन करके प्रेमिका को देकर युवक को ले जाने की धमकी दी। जानकारी मिलने पर थाना बार पुलिस ने ललितपुर के राजघाट रोड से दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर अपहृत युवक को बरामद कर लिया। मुख्य अपहरणकर्ता फरार हो गया। थाना बार क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर बताया कि दो दिन पहले सात नवंबर को दिन में करीब ग्यारह बजे उसका छोटा बेटा (20) अपने घर के दरवाजे पर बैठा था, तभी उसकी बहन का बेटा ग्राम मनगुवां निवासी गोलू कौशिक उसके बेटे को अपने साथ लेकर चला गया। इसके बाद गोलू ने उसे फोन करके कहा कि जिस लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था उससे उनके बड़े बेटे की शादी हो गई है। जब तक वह अपनी बहू (प्रेमिका) को उसे नहीं देगा तब तक वह उसके छोटे बेटे को नहीं छोड़ेगा।

थाना बार पुलिस ने उक्त मामले में अपहरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर टीमें गठित कर अपहृत युवक को बरामद करने के लिए खोजबीन शुरू की। इसी दौरान उक्त प्रेमी विवाहिता के देवर को मध्य प्रदेश के चंदेरी क्षेत्र में ले गया और अपने दो साथियों के साथ उसे जंगल में ले जाकर अपहृत को धमकाकर प्रेमिका को बुलाने के लिए मोबाइल से फोन करवाया। 

मंगलवार दोपहर में थाना बार पुलिस भी अपहरणकर्ता की लोकेशन मिलने पर अपहृत युवक के परिजनों को लेकर मध्य प्रदेश की चंदेरी की ओर रवाना हो गई। जैसे ही पुलिस उनके नजदीक पहुंची तो मुख्य अपहरणकर्ता गोलू कौशिक मौके से फरार हो गया, जबकि दो अन्य अपहरणकर्ता कुमार पाडनी पुत्र राम नरेश और विकास पुरोहित पुत्र आदित्य नारायण ग्राम मनगुवा प्रेमिका के देवर को लेकर बोलेरो से ललितपुर की ओर भागने लगे। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles