Tuesday, December 6, 2022

सचिन पायलट का दिखा कैप्टन वाला अंदाज, दिल्ली के केंटोनमेंट में पहुंचे जवानों के बीच; जानें क्यों

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज दिल्ली के केंटोनमेंट पहुंचे और सेना के जवानों के साथ बातचीत की। इस दौरान जवानों ने खूब सेल्फी ली। पायलट 124 रेजीमेंट टेरिटोरियल आर्मी में कैप्टन भी है।

Sachin Pilot News:राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज दिल्ली के केंटोनमेंट पहुंचे और सेना के जवानों के साथ बातचीत की। इस दौरान जवानों ने खूब सेल्फी ली। उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट राजनेता होने के साथ ही 124 सिख रेजीमेंट टेरिटोरियल आर्मी में कैप्टन भी है। सचिन पायलट एक दिन का ब्रेक लेकर दिल्ली में राजनीति के बीच अपने रेजीमेंट के अधिकारियों औऱ जवानों के केंटोनमेंट रहे। सचिन पायलट ने ट्वीटर पर अपनी प्रादेशिक सेना की रेजीमेंट के सहयोगियों के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। 

2012 में टेरिटोरियल आर्मी ज्वाइन की थी

आपको बता दें पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सितंबर 2012 में टेरिटोरियल आर्मी ज्वाइन की थी। उस समय सचिन पालट केंद्र में मंत्री भी थे। पिछले साल ही सचिन पायलट को सिख रेजिमेंट में कैप्टन रैंक पर प्रमोशन दिया गया था। उसके बाद से ही सचिन पायलट नियमित रूप से अपनी रेजिमेंट की बैठकों और ड्रिल में हिस्सा लेते रहे हैं। 

सियासी खींचतान के बीच लिया ब्रेक

राजस्थान में सीएम पद के लिए जारी सियासी खींचतान के बीच सचिन पायलट ने एक दिन के लिए राजनीति से ब्रेक लेकर जवानों संग बिताया। सचिन पायलट के साथ जवानों ने खूब सेल्फी ली। इस दौरान पायलट ने जवानों से हालचाल भी पूछा। बता दें राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बहिष्कार के बाद से ही सियासी पारा गर्माया हुआ है। हालांकि, 19 अक्टूबर के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी। लेकिन सीएम गहलोत का कहना है कि वह कांग्रेस आलाकमान के हर फैसले का समर्थन करेंगे। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles