Tuesday, December 6, 2022

सहकर्मी ने सहायक शिक्षिका से की छेड़छाड़, धमकाया

बंथरा इलाके के इंटर कॉलेज में तैनात सहायक शिक्षिका ने अपने सहकर्मी पर छेड़छाड़, अश्लील मैसेज भेजने और धमकाने का आरोप लगाते हुए अमीनाबाद थाने में केस दर्ज कराया है।
अमीनाबाद निवासी सहायक शिक्षिका के मुताबिक, इंटर कॉलेज में उसके साथ प्रमोद शर्मा तैनात है। आरोप है कि प्रमोद ने 20 अक्तूबर को उसके लिए अश्लील मैसेज लिखकर व्हाट्सएप स्टेटस लगाया था।
परिचितों से इसकी जानकारी हुई। विरोध पर आरोपी ने छेड़छाड़ करते हुए धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक, पूर्व में भी प्रमोद फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुका है।
25 नवंबर 2021 में आरोपी ने स्टाफ के सामने ही अभद्रता की थी। शिकायत पर कॉलेज प्रशासन ने नोटिस भी दिया था, लेेकिन उसकी हरकतों में सुधार नहीं हुआ।
आरोप है कि कॉलेज से घर आते जाते समय आरोपी पीछा करता है। प्रभारी निरीक्षक कृष्णवीर सिंह के मुताबिक, सहायक शिक्षिका की तहरीर पर छेड़छाड़ व धमकी का केस दर्ज कर लिया है।
बीएएमएस छात्रा ने छात्र पर दर्ज कराया केस
मोहनलालगंज में बीएएमएस छात्रा ने सहपाठी पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। मिर्जापुर निवासी युवती मोहनलालगंज स्थित एक कॉलेज में बीएएमएस चतुर्थ वर्ष की छात्रा है। कॉलेज में मोहनलालगंज का जितेंद्र शर्मा भी पढ़ता है। जो छात्रा पर कई बार टिप्पणी कर चुका है। पीड़िता के अनुसार, 19 अक्तूबर को वह कक्षा में थी। इस बीच जितेंद्र आया और अपशब्द कहे। विरोध पर मारपीट की। इससे छात्रा के कान से खून बहने लगा। सहपाठियों के बीच बचाव करने पर जितेंद्र भाग निकला। कॉलेज प्रशासन ने छात्रा का इलाज कराया। दीपावली की छुट्टी के बाद लौटने पर पीड़िता ने मोहनलालगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles