Sunday, November 27, 2022

पाकिस्तान की टीम को पूर्व कोच ने दी बड़ी सलाह, मैच में ओवर कम होने पर अपनाएं ये तरीका

पाकिस्तान की टीम को पूर्व कोच मिस्बाह उल हक से बड़ी सलाह मिली है। उन्होंने भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच में ओवर कम होने पर शादाब खान और मोहम्मद नवाज को ऊपर भेजने को कहा है।

मेलबर्न में रविवार 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है, जो दोनों टीमों के लिए टी20 विश्व कप 2022 का आगाज मैच होगा। हालांकि, इस मैच पर बारिश का साया है और ऐसे में 20-20 ओवर का मैच शायद ही देखने को मिले। यही कारण है कि पाकिस्तान टीम के पूर्व कोच मिस्बाह उल हक ने अपनी टीम को एक बड़ी सलाह दी है। अगर 10-10 या फिर इससे कम ओवरों का मैच होता है तो फिर पाकिस्तान की टीम के पास इनफॉर्म बल्लेबाज कम हैं, जो हिटिंग कर सकते हैं। यही कारण है कि मिस्बाह ने उन बल्लेबाजों को पहले भेजने की अपील की है, जो इस समय अच्छी फॉर्म में हैं और टीम के लिए रन बना रहे हैं, क्योंकि टीम के ओपनर मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम तो पहले से ही शीर्ष पर होंगे।

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान मिस्बाह ने कहा, “भारत के खिलाफ बारिश के कारण ओवर कट जाने की स्थिति में शादाब खान और मोहम्मद नवाज को ऊपर भेजा जाना चाहिए, क्योंकि ये दोनों रिजवान और बाबर के बाद सबसे अच्छी फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज हैं।” मिस्बाह ने इन दोनों का नाम इसलिए भी सुझाव के तौर पर दिया है, क्योंकि दोनों पॉवर हिटिंग कर सकते हैं।  

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles