Thursday, December 1, 2022

दोस्त के साथ एयरपोर्ट घूमने गई सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ हैवानियत, 10 ने मिल किया गैंगरेप

युवती ने बताया कि वह एक प्रतिष्ठित कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और फिलहाल घर पर रहकर काम कर रही है। गुरुवार देर शाम भाई के दोस्त के साथ एयरपोर्ट घूमने गई थी तभी उसके साथ ये घटना हुई।

झारखंड में रेप और हत्या की खबरें आम होती जा रही हैं। गुरुवार की शाम भाई के दोस्त के साथ पुराना चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गयी सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती (26 वर्ष) से दस युवकों ने गैंगरेप किया। घटना गुरुवार देर शाम की है। नाजुक हालत में युवती का इलाज चाईबासा सदर अस्पताल में चल रहा है। बदमाशों ने युवती और उसके भाई के दोस्त के साथ लूटपाट भी की और दोनों को मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

इधर, वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मामले में युवती के बयान पर मुफस्सिल थाने में 10 अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जांच जारी है।

युवती प्रतिष्ठित कंपनी में है इंजीनियर
युवती ने बताया कि वह एक प्रतिष्ठित कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और फिलहाल घर पर रहकर काम कर रही है। गुरुवार देर शाम भाई के दोस्त के साथ घूमने गई थी तभी उसके साथ ये घटना हुई।

गुरुवार शाम भाई के दोस्त के साथ स्कूटी से पुराना चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गयी थी। इस दौरान नौ-दस युवक आ धमके और उनलोगों से पूछा कि यहां क्या कर रहे हो? इसके बाद उक्त लड़कों ने स्थानीय भाषा में आपस में कहा कि आज दोनों को यहां से जाने नहीं देना है। यह कह युवकों ने उनपर हमला कर दिया और मारपीट कर मोबाइल, एटीएम, पर्स, कैश आदि लूट लिये।

भाई के दोस्त के सामने से खींच ले गये युवक
भाई के दोस्त के साथ पुराना चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गयी सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती को उसके भाई के दोस्त के सामने युवक खींच कर कुछ दूरी पर सुनसान जगह ले गए और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। युवती मदद को चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। वारदात के बाद सभी युवक वहां से फरार हो गए। किसी तरह वह स्कूटी चला एयरपोर्ट के पास स्थित किराना दुकान पर पहुंची। यहां दुकानदार से फोन लेकर दोस्त से बात की। दोस्त ने उसे वहीं रुकने को कहा। जान बचाकर भागा साथी मारपीट के दौरान पीड़िता का साथी किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग निकला और मुफस्सिल थाना पहुंच घटना की जानकारी दी। रात लगभग 8.45 बजे वह पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचा, जिसके बाद पीड़िता को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुफस्सिल के थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक ने कहा कि,घटना की छानबीन की जा रही है। दस अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। पीड़िता की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के साथ शुक्रवार को न्यायालय में 164 का बयान कलमबंद कराया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles