Monday, November 28, 2022

फेमिली कोर्ट में पैरवी के लिए आईं महिला वकीलों में चले लात-घूंसे,कासगंज का Video वायरल

पुलिस के मुताबिक एक वकील कासगंज की रहने वाली है, जबकि दूसरी वकील अलीगढ़ से आई थी. यह दोनों वकील एक दंपत्ति के आपसी विवाद में एक दूसरे के खिलाफ अदालत में पैरवी कर रही हैं. कासगंज की रहने वाली वकील योगिता सक्सेना ने पुलिस में शिकायत दी है.

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिला अदालत में फेमिली कोर्ट के बाहर दो महिला वकीलों के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह दोनों वकील एक मामले की पैरवी के लिए आए थे. इसी दौरान इनके बीच बहस हुई और मामला मारपीट तक पहुंच गया. इस घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है. इस संबंध में कासगंज पुलिस को दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज करने के लिए तहरीर भी मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक एक वकील कासगंज की ही रहने वाली है, जबकि दूसरी वकील अलीगढ़ से आई थी. यह दोनों वकील एक दंपत्ति के आपसी विवाद में एक दूसरे के खिलाफ अदालत में पैरवी कर रही हैं. कासगंज की रहने वाली महिला वकील योगिता सक्सेना हैं ने पुलिस में शिकायत दी है.

बताया कि दूसरी पक्ष की अधिवक्ता अलीगढ़ की रहने वाली सुनीता कौशिक हैं. वह दोनों कासगंज की रहने वाली पारुल सक्सेना और चंदौसी के रहने वाले उसके पति राहुल के बीच चल रहे मुकदमे की पैरवी के लिए कासगंज जिला सत्र न्यायालय के फैमिली कोर्ट पहुंचे थे. तहरीर के मुताबिक राहुल और पारुल के मुकदमे की की गुरुवार को कोर्ट में तारीख थी. लेकिन कोर्ट में जाने से पहले ही इन दोनों के वकीलों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया.

वकील बनाते रहे वीडियो

जब दोनों वकीलों में मारपीट हो रही थी तो कचहरी में मौजूद तमाम वकील वहां पहुंचे. लेकिन किसी भी वकील ने बीच बचाव का प्रयास नहीं किया. कई वकील तो अपने मोबाइल फोन से इस मारपीट का वीडियो बनाने लगे. वहीं जब इनकी मारपीट खत्म हुई तो वाट्सऐप और ट्वीटर पर शेयर करने लगे. इसके चलते देखते ही देखते यह वीडियो खूब वायरल हो गए.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles