Thursday, December 1, 2022

मकान मालिक ने किराये के बदले मांग ली पत्नी, आहत किरायेदार ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक मकान मालिक ने किराये के बदले किरायेदार से उसकी पत्नी मांग ली। विरोध करने पर किरायेदार के साथ गाली-गलौज की जिससे आहत होकर किरायेदार ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में किराये के बदले किरायेदार की पत्नी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि मकान मालिक की इस मांग से आहत होकर किरायेदार ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी और अब उसकी पत्नी न्याय की गुहार लगा रही है। जानकारी के मुताबिक हापुड़ के कोतवाली थाना इलाके के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला का आरोप है कि मकान मालिक की प्रताड़ना से आहत होकर उसके पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। महिला के मुताबिक आरोपी मकान मालिक ने उसके पति से कहा कि अगर वो किराया नहीं दे सकता तो अपनी पत्नी को उसके पास भेज दे। इस बात से आहत होकर उसके पति ने आत्महत्या कर ली। 

महिला ने इस मामले में एसपी को लिखित शिकायत दी है। पीड़िता के मुताबिक वो एक किराये के मकान में रहती है जहां कुछ महीनों से वो किराया नहीं दे सकी है। किराये को लेकर मकान मालिक उसके पति को कई दिनों से प्रताड़ित कर रहा था। पीड़िता के मुताबिक 17 अक्टूबर को मकान मालिक ने पीड़िता के पति को काफी शराब पिलाई और शराब के नशे में उससे कहा कि अगर वो किराया नहीं दे सकता तो अपनी पत्नी को उसके पास भेज दे। जब उसके पति ने इस बात का विरोध किया तो मकान मालिक ने उसे काफी जलील किया। 

मकान मालिक द्वारा की गई बेज्जती से महिला का पति इतना आहत हुआ कि उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्म हत्या कर ली। महिला के मुताबिक आरोपी मकान मालिक ने घर में घुसकर उनसे रेप की कोशिश भी की और विरोध करने पर उसे उनके बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles