Thursday, December 1, 2022

सासंद किरोड़ीलाल दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले, अटकलों का बाजार गर्म; जानें क्यों

राजस्थान के बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीना ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। दोनों ने नेताओं ने राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर चर्चा की है। दोनों के बीत आधा घंटे तक बात हुई।

राजस्थान के बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीना ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। दोनों ने नेताओं ने राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर चर्चा की है। हालांकि, मुलाकात को शिष्टाचार बताया जा रहा है, लेकिन सांसद किरोड़ी की अमित शाह से मुलाकात से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। बता दें, राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 में होने वाले हैं। ऐसे में सांसद किरोड़ी की अमित शाह से मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। 

सियासी मसलों पर हुई चर्चा 

चर्चा है कि विधानसभा चुनाव 2023 से पहले बीजेपी किरोड़ी लाल को बड़ी जिम्मेदार दे सकती है। किरोड़ी पूर्वी राजस्थान का बड़ा चेहरा है। चुनावों में बीजेपी के फायला मिल सकता है। आदिवासी वोट बैंक को साधने के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। बता दें किरोड़ी लाल लगातार गहलोत सरकार के खिलाफ हमला बोलते रहे हैं। रीट भर्ती परीक्षा का मामला हो या फिर दौसा जिले की पेयजल समस्या। किरोड़ी लाल गहलोत सरकार के खिलाफ मुखर रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी किरोड़ी लाल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। हालांकि, किरोड़ी के करीबी नेताओं ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया है।

बीजेपी का बड़ा चेहरा है किरोड़ी लाल

राजस्थान की राजनीति में किरोड़ी लाल बीजेपी का बड़ा चेहरा माना जाता है। दोनों नेताओं की मुलाकात पर किरोड़ी के करीबी नेता खुलकर नहीं बोल रहे हैं। लेकिन मुलाकात में राजस्थान पर चर्चा हुई है। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि आने वाले दिनों में बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व किरोड़ी को बड़ी जिम्मेदारी दे सकता है। पूर्वी राजस्थान में किरोड़ी की सक्रियता को इसी रूप में देखा जा रहा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles