Tuesday, December 6, 2022

शेयर बांटने जा रही मल्टीबैगर कंपनी, 4600% का पहले ही दे चुकी है रिटर्न

एक मल्टीबैगर कंपनी ने पिछले महीने अपने शेयरधारकों को हर शेयर पर 0.75 रुपये का फाइनल डिविडेंड दिया है। अब कंपनी अपने शेयरों को बांटने जा रही है। यह मल्टीबैगर कंपनी कॉन्फिडेंस फ्यूचरिस्टिक एनर्जटेक है।

पेट्रोलियम इंजीनियरिंग बिजनेस से जुड़ी एक मल्टीबैगर कंपनी ने पिछले महीने अपने शेयरधारकों को हर शेयर पर 0.75 रुपये का फाइनल डिविडेंड दिया है। अब कंपनी अपने शेयरों को बांटने जा रही है। यह स्मॉलकैप मल्टीबैगर कंपनी कॉन्फिडेंस फ्यूचरिस्टिक एनर्जटेक लिमिटेड है। कंपनी ने शेयर बांटने (स्टॉक स्प्लिट) की रिकॉर्ड डेट भी फिक्स कर दी है। पेट्रोलियम इंजीनियरिंग कंपनी 2:1 के रेशियो में स्टॉक स्प्लिट करने जा रही है। कंपनी के शेयर 27 अक्टूबर 2022 को बीएसई पर 5 पर्सेंट के अपर सर्किट के साथ 590.45 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं।

 इस साल अब तक शेयरों में 700 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी
बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने इक्विटी शेयरों के सब-डिवीजन के लिए 3 नवंबर 2022 की रिकॉर्ड डेट फिक्स की है। कंपनी 10 रुपये फेस वैल्यू वाले शेयर को अब 5 रुपये में स्प्लिट कर रही है। कॉन्फिडेंस फ्यूचरिस्टिक एनर्जटेक के शेयरों ने पिछले कुछ साल में ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयरों ने इस साल अब तक 710 पर्सेंट का रिटर्न इनवेस्टर्स को दिया है। पेट्रोलियम इंजीनियरिंग कंपनी के शेयरों ने पिछले 5 दिन में 22 पर्सेंट का रिटर्न दिया है।

कंपनी के शेयर दे चुके हैं 4600% से ज्यादा का रिटर्न
कॉन्फिडेंस फ्यूचरिस्टिक एनर्जटेक (Confidence Futuristic Energetech) के शेयर पहले ही इनवेस्टर्स को 4623 पर्सेंट का रिटर्न दे चुके हैं। पेट्रोलियम इंजीनियरिंग कंपनी के शेयर 25 जून 2018 को बीएसई पर 12.50 रुपये के स्तर पर थे। कंपनी के शेयर 27 अक्टूबर 2022 को बीएसई पर 590.45 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयरों ने पिछले एक साल में निवेशकों को 1095 पर्सेंट का रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले 6 महीने में कॉन्फिडेंस फ्यूचरिस्टिक एनर्जटेक के शेयर 291 पर्सेंट चढ़ गए हैं।

 डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।



Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles