Saturday, December 3, 2022

India vs Pakistan T20 World Cup मैच में बना व्यूवरशिप का नया रिकॉर्ड, एशिया कप का रिकॉर्ड हुआ धराशायी

India vs Pakistan T20 World Cup 2022 मैच में व्यूवरशिप का नया रिकॉर्ड बना। इस मैच ने एशिया कप के मैच के दौरान बने व्यूवरशिप के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। एकसाथ 1.8 करोड़ लोगों ने स्ट्रीमिंग देखी।

भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सुपर 12 का मैच इतना शानदार था, जिसके लिए शायद शब्द कम पड़ जाएं। ये मुकाबला आखिरी बॉल तक चला, जिसे भारत ने जीता। रविवार को हुए इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले ने व्यूवरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस महामुकाबले को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 1.8 करोड़ लोगों ने एक साथ देखा।

यह मैच टेलीविजन पर भारत में स्टार स्पोर्ट्स पर प्रसारित किया गया था। स्टार स्पोर्ट्स पर कितने दर्शकों ने इस मैच को देखा इसकी संख्या एक सप्ताह बाद टेलीविजन ऑडियंस मेजरमेंट बॉडी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) द्वारा जारी की जाएगी, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार के आंकड़ो कंपनी ने जारी कर दिए हैं। 

एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एशिया कप 2022 के दोनों टीमों के मुकाबले के दौरान रिकॉर्ड किए गए 1.4 करोड़ के मुकाबले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में ज्यादा दर्शक थे। इस बार पिछले रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए 1.8 करोड़ दर्शकों की संख्या को एक साथ लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles