Wednesday, December 7, 2022

ओडिशा: अलग-अलग हादसों में 10 लोगों की मौत, कहीं गिरी बिजली तो किसी ने सड़क दुर्घटना में गंवाई जान

ओडिशा में रविवार को अलग-अलग हादसों में कम से कम दस लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश के ढेंकनाल जिले में रविवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग समेत कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई. यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-53 पर पत्थरखंबा चौक पर उस समय हुई, जब कोयले से लदे ट्रक ने एक तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी.

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान आदिकंद सामल (48), पहाली सामल (45), अनंत सामल (35), अंकुर सामल (54) और कालिया सामल (14) के रूप में हुई है. अधिकारी ने बताया कि ये सभी बंगुरा गांव के रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक तथा सहायक फरार हैं और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. जिलाधिकारी सरोज सेठी ने प्रत्येक मृतक के परिजन को एक लाख 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

मयूरभंज और झारसुगुड़ा में बिजली गिरने की घटना

वहीं, मयूरभंज और झारसुगुड़ा जिले में बिजली गिरने की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. प्रदेश के झारसुगुडा जिले के बनहरपाली थाना क्षेत्र के बासुपाली में बिजली गिरने की घटना में एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई. एक अधिकारी ने बताया कि मरने वालों की पहचान कस्तूरी रोहिदास (50) और उनके बेटे दोलामणि रोहिदास (27) के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि मयूरभंज जिले के रायरंगपुर इलाके में बिजली गिरने से रानी मुंडा (25) और उसकी भतीजी पाना मुंडा (सात) की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के तिरिंग थाना क्षेत्र के बरुडीही गांव के श्यामा चरण पूर्ति (31) की बिजली गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना के समय वह मवेशियों को चरा रहा था.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles