jamghat

ऋषि सुनक की बायोपिक पर लोगों ने शुरू की कास्टिंग, देखें किस-किस की मिलाई सूरत

Rishi Sunak यूके का प्रधानमंत्री बनने के साथ सोशल मीडिया पर उनकी बायोपिक के चर्चे भी शुरू हो गए हैं। लोगों ने लिस्ट में पहला नाम अक्षय का रखा है, बाकी जिम सरभ और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी है…

ऋषि सुनक जबसे यूनाइडेट किंगडम के प्राइम मिनिस्टर बने हैं, उनकी सूरत कई लोगों से मिलाई जा चुकी है। सोशल मीडिया पर लोगों की जबरदस्त क्रिएटिविटी दिखाई दे रही है। उनकी बायोपिक के लिए अक्षय कुमार का नाम तो बहुत पहले से ही आने लगा था। अब द क्राउन के भविष्य के सीजन के लिए नमस्ते लंदन का एक वीडियो भी वायरल है। इसे लोग ऋषि सुनक की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार का ऑडिशन बता रहे हैं। 

लोग बोले- द क्राउन में होंगे अक्षय

भारत से जुड़े किसी शख्स को कोई उपलब्धि मिले तो सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार पहले ट्रोल किए जाने लगते हैं। अब लोग बोल रहे हैं कि वह ऋषि सुनक की बायोपिक में नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं उनकी फिल्म नमस्ते लंदन की क्लिप को ऑडिशन बताकर मजाक बनाया जा रहा है। ‘द क्राउन’ सीरीज जो कि क्वीन एलिजाबेथ II पर बेस्ड है। अब लोग ट्विटर पर लिख रहे हैं कि इस सीरीज के भविष्य में जो एपिसोड दिखाई देंगे उनमें ऋषि सुनक का रोल अक्षय कुमार निभाएंगे। वहीं एक यूजर ने ऋषि के चेहरे पर अक्षय की तस्वीर भी फोटोशॉप करके लगाई है।

इन दो एक्टर्स का भी आया नाम

एक यूजर ने अक्षय कुमार की नमस्ते लंदन की क्लिप शेयर की है। साथ मे लिखा है, अक्षय कुमार ऋषि सुनक की फिल्म के लिए अपना ऑडिशन देते हुए। सोशल मीडिया पर कई और मीम्स वायरल हैं जिनमें ऋषि की बायोपिक के लिए कई और ऐक्टर्स का नाम है। इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जिम सरभ भी शामिल हैं। बता दें कि क्रिकेटर आशीष नेहरा पर पहले से ही मीम्स बन रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि आशीष नेहरा चाहें तो आसानी से 10 डाउनिंग स्ट्रीट में घुस सकते हैं।

Exit mobile version