Thursday, December 1, 2022

गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने पुलिस को शव देने से किया इनकार

पुलिस के मुताबिक, डुंडाहेरा गांव के रहने वाले धर्मेश यादव सेक्टर 22 स्थित अपने निर्णाधीन घर में सो रहे थे। तब ही सुबह करीब 2 बजे दो मकान में घुसे दो हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।  

Gurugram News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 42 साल के एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार मौत के घाट उतारा है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने मृतक का शव पुलिस को देने से इनकार कर दिया है और अभी तक परिजनों की तरफ से थाने में शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई गई है। पुलिस के मुताबिक, डुंडाहेरा गांव के रहने वाले धर्मेश यादव सेक्टर 22 स्थित अपने निर्णाधीन घर में सो रहे थे। तब ही सुबह करीब 2 बजे दो मकान में घुसे दो हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।  

डीसीपी दीपक साराहन ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। वहां सो रहे एक वर्कर ने शोर मचाया और परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जब पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की तो परिजनों ने शव देने से इनकार कर दिया। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस हत्या की वजह का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। परिजनों ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है और ना ही हमें अब तक शव मिला है। अभी हम इस मामले में इंतजार कर रहे हैं और क्राइम यूनिट ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि धर्मेश यादव को तीन गोलियां मारी गई थीं। परिजनों ने धर्मेश की किसी से दुश्मनी होने की बात से भी इनकार कर दिया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles