Tuesday, December 6, 2022

स्पा सेंटर के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार, शक्तिवर्धक दवाएं भी मिलीं

वाराणसी के पांडेयपुर चौराहा स्थित एक कांप्लेक्स में शनिवार रात को छापेमारी कर पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया।

वाराणसी के पांडेयपुर चौराहा स्थित एक कांप्लेक्स में शनिवार रात को छापेमारी कर पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। एसीपी सारनाथ अमित श्रीवास्तव के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने मौके से चार महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया। जबकि संचालक पुलिस को देखकर भाग निकला। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। 

टकटकपुर निवासी शुभम पांडेय उर्फ सचिन पांडेयपुर चौराहा स्थित दुर्गा कांप्लेक्स की तीसरी मंजिल पर कोहिनूर स्पा सेंटर चलाता था। स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित कर रहा था। एसीपी सारनाथ अमित श्रीवास्तव लालपुर-पांडेयपुर थाने की पुलिस टीम के साथ शनिवार रात छापा मारा। पुलिस ने स्पा सेंटर का दरवाजा खुलवाया। पुलिस को देखते ही शुभम भाग निकला। भीतर चार केबिन बनाए गये थे। जिनमें से चार महिलाएं व हुकुलगंज तकिया निवासी विकास कुमार राही को पकड़ा गया।

पुलिस को मौके से शक्तिवर्धक दवाएं व आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं। पकड़ी गईं महिलाओं के पास से सात मोबाइल, 11400 रुपये बरामद हुए। सेंटर सील कर दिया गया। गिरफ्तार महिलाओं में एक आरा, एक बक्सर व एक सोनभद्र की है। जबकि एक महिला कबीरचौरा की रहने वाली है। ये रोहनिया और चांदपुर में किराए पर रहती थीं। छापेमारी करने वाली टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह व अन्य पुलिसकर्मी थे। 

सेंटर के बाहर नहीं लगा था कोई बोर्ड

स्पा सेंटर का नाम भी बाहर नहीं लिखा था। जिससे लोगों की नजर न पड़े। एसीपी ने बताया कि आसपास के लोगों को भी जानकारी नहीं थी कि भीतर क्या गतिविधियां संचालित हैं। बताया कि शुभम की गिरफ्तारी के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि यह संचालन कब से चल रहा था। देर रात तक यहां तीसरे मंजिल पर लाइट जलने पर लोगों को आशंका हुई। जिसकी सूचना पुलिस को दी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles