jamghat

Sitapur: पेट्रोलिंग कर रही जीप को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दरोगा की मौत, तीन सिपाही गंभीर घायल

पेट्रोलिंग कर रही एक जीप को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन सिपाही घायल हो गए। उनका इलाज चल रहा है।

सीतापुर जिले के थाना अटरिया इलाके में पेट्रोलिंग कर रही एक पुलिस जीप को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज लगातार जारी है।

सोमवार सुबह करीब पांच बजे थाना अटरिया इलाके में थाने की एक पुलिस जीप हाईवे पर गश्त कर रही थी। नेशनल हाईवे पर गांव सहजनपुर के पास अज्ञात वाहन ने जीप को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए वह एक पेड़ से जा टकराई।

जीप पर थाने में तैनात दरोगा जिला उन्नाव के थाना मरावा निवासी शफीक अहमद (56) के साथ सिपाही सत्येंद्र यादव, अनुज त्रिपाठी और पवन कुमार बैठे हुए थे। हादसे में दरोगा शफीक अहमद की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायलों का इलाज लगातार जारी है। सीओ सिधौली यादवेंद्र यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वाहन की तलाश की जा रही है।

खंगाले जा रहे कैमरे
घटना के बाद से एक पुलिस टीम लगातार क्षेत्र में लगे कैमरो की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। आशंका जताई जा रही है टक्कर मारने वाला वाहन काफी तेज रफ्तार में था जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

घटना का हाल जानने पहुंची आईजी
घटना होने के बाद लखनऊ आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह और एसपी घुले सुशील चंद्रभान अस्पताल में घायलों का हाल जानने पहुंचीं। उन्होंने बताया कि सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है।वहीं, वाहन चालक की भी तलाश की जा रही है जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version