Tuesday, November 29, 2022

‘कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है’, शरद पवार के साथ मंच साझा कर शिंदे का उद्धव पर निशाना

शिंदे ने इस अवसर पर कहा कि पवार द्वारा उनके और अन्य भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा करने से कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) चुनाव की पूर्व संध्या पर आयोजित एक विशेष रात्रिभोज में, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और भाजपा नेता आशीष शेलार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के साथ मंच साझा किया। लेकिन शिंदे ने इस मौके का पूरा फायदा उद्धव को निशाने बनाने के लिए उठाया। शिंदे ने इस अवसर पर कहा कि पवार द्वारा उनके और अन्य भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा करने से कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इसे पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर इंगित टिप्पणी माना जा रहा है।

मुख्यमंत्री शिंदे ने इस मौके पर कहा, ‘‘पवार, फडणवीस और शेलार एक ही मंच पर… इससे कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है। लेकिन यह राजनीति करने की जगह नहीं है। हम सभी खेल के प्रशंसक और समर्थक हैं। इसलिए हम अपने राजनीतिक मतभेदों के बावजूद खेल के विकास के लिए साथ आए हैं।’’ शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ शिंदे के विद्रोह ने ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार गिरा दी थी। इस सरकार में शिवसेना के साथ एनसीपी और कांग्रेस सत्ता की साझेदार थी। लेकिन इसका इस साल जून में पतन हो गया। 

फिलहाल पवार, शिंद और फडणवीस की मुलाका काफी अहम मानी जा रही है। दरअसल मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) चुनावों को देखते हुए इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। एमसीए एक बेहद प्रतिष्ठित एसोसिएशन है। खबरों की मानें तो शिंदे, फडणवीस व पवार ने पूर्व क्रिकेटर और कोच संदीप पाटिल के खिलाफ अगले एमसीए अध्यक्ष के रूप में अपने उम्मीदवार अमोल काले की जीत सुनिश्चित करने के लिए मुलाकात की। हालांकि आधिकारिक तर पर किसी भी नेता की ओर से बयान नहीं आया। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles