Thursday, December 1, 2022

सुनील गावस्कर की भारतीय टीम को सलाह- जिम्बाब्वे को हल्के में मत लेना, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी संभलकर खेलना होगा

टी20 वर्ल्ड कप सुपर-12 के ग्रुप 2 में भारतीय टीम पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराकर प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर है। भारत का अगला मुकाबला ग्रुप में दूसरे स्थान पर मौजूद दक्षिण अफ्रीका से है।

जिम्बाब्वे ने टी20 वर्ल्ड कप सुपर-12 के अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर अन्य टीमों को कड़ा मैसेज दिया है। हालांकि जिम्बाब्वे ने ये मैच एक रन से ही जीता, लेकिन उन्होंने पाकिस्तान जैसी बड़ी बड़ी टीम को शिकस्त दी है, जिसे एक तरह से उलटफेर माना जा रहा है। वहीं जिम्बाब्वे की टीम के भी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है। वहीं भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ संभलकर खेलने की सलाह दी और कहा है कि भारत इस टीम को हल्के में नहीं ले सकती है। 

भारत और जिम्बाब्वे के बीच 6 नवंबर को विश्व कप 2022 सुपर 12 चरण का आखिरी मैच खेला जाएगा। क्रेग एर्विन के नेतृत्व वाली जिम्बाब्वे की टीम ने बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम को एक रन से हराया और सेमीफाइनल में जगह बनाने की रेस में खुद को बनाए रखा है। पाकिस्तान को 131 रनों का लक्ष्य देने के बाद जिम्बाब्वे ने विपक्षी टीम को 129 रनों पर ही रोक दिया। 

सुनील गावस्कर ने ये भी माना कि पाकिस्तान के पास अब गलती की गुंजाइश नहीं है, क्योंकि टीम ने सुपर-12 के अपने शुरुआती दोनों मुकाबले गंवा दिए हैं। 
सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे से कहा, ”हां, उन्हें अपने बाकी के तीन मैच भी बड़े अंतर से जीतने हैं और यह आसान नहीं होने वाला है क्योंकि वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रहे हैं, वह भी एक शीर्ष टीम है। भारत को भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बहुत सावधान रहना होगा।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles