Tuesday, December 6, 2022

इसलिए कहते हैं बुरा मत बोलो, LIVE वीडियो में कहा- चारों मरेंगे, कुछ देर में सच में चारों मर गए

यूपी के सुल्‍तानपुर में शुक्रवार को कंटेनर से बीएमडब्‍ल्‍यू की टक्‍कर में चार लोगों की मौत हो गई थी। अब इस दुर्घटना से ठीक पहले फेसबुक लाइव का वीडियो सामने आया है। BMW की रफ्तार 230 किमी/घंटा थी।

BMW Accident: यूपी के सुल्‍तानपुर में शुक्रवार को कंटेनर से बीएमडब्‍ल्‍यू की टक्‍कर में चार लोगों की मौत हो गई थी। अब इस दुर्घटना से ठीक पहले फेसबुक लाइव का वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्‍त बीएमडब्‍ल्‍यू की रफ्तार 230 किलोमीटर प्रति घंटा थी। कार में सवार चारों युवक फेसबुक पर लाइव थे। चारों में से एक युवक यह कहते हुए सुना जा रहा है कि चारों मरेंगे। इसी दौरान कार कंटेनर से भिड़ जाती है और सचमुच उसमें सवार चारों युवकों की मौत हो जाती है। 

यह दुर्घटना इतनी भीषड़ थी कि चारों युवक और बीएमडब्‍ल्‍यू का इंजन दूर जा गिरे। एक युवक का सिर और हाथ दुर्घटनास्‍थल से करीब 20-30 मीटर दूर पड़ा था। दुर्घटना में कार के परखच्‍चे उड़ गए थे। बीएमडब्‍ल्‍यू पहले 62-63 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। धीरे-धीरे उसकी स्‍पीड बढ़ी और 230 तक पहुंच गई।

वीडियो में भिड़ंत की तो फुटेज नहीं है लेकिन इसे देखकर इतना जरूर साफ हो जा रहा है कि दुर्घटना के वक्‍त बीएमडब्‍ल्‍यू की रफ्तार काफी तेज थी। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर हादसा हुआ वहां रूट डायवर्ट किया गया था। सात दिन पहले इसी जगह बरसात से सड़क बैठ गई थी। हादसा उसी जगह पर हुआ है जहां कुछ दिन पहले भारी बरसात के बाद सड़क धंस गई थी जिसमें एक कार फंस गई थी।

वीडियो में सुनाई पड़ी ये बातचीत 

चारों मरेंगे….रुकिए-रुकिए…एक मिनट शांत रहिए…अब देखिए…ले लिया है…शांत रहो…शांत रहोगे तभी न चला पाएंगे…नहीं-नहीं…हमीं चला देते हैं…ऐसे नहीं चलेगा…चल जाएगा…हम हैं न…हमारा मोबाइल कनेक्‍ट कर न…मोबाइल कनेक्‍टर कर दे…हम बोलेंगे तब ऑन कीजिएगा…स्पीड आ रहा है न…130…200 पार करेगा…. स्‍पीड में 300 पहुंचा देगा इ गाना पर कनेक्‍ट तो कर….सीट बेल्ट लगा लीजिए….सीधा है…। 

कार में ये थे सवार
दुर्घटना का शिकार हुई बीएमडब्‍ल्‍यू में बिहार के रोहतास के रहने वाले डॉ. आनंद कुमार, उनके चचेरे बहनोई झारखंड निवासी इंजीनियर दीपक आनंद, दोस्त अखिलेश सिंह और भोला कुशवाहा सवार थे। कार, भोला चला रहे थे। डॉ.आनंद कुमार महंगी कार और बाइक के शौकीन थे। उन्‍होंने हाल ही में करीब नई बीएमडब्‍ल्‍यू खरीदी थी। उनके पास 16 लाख की बाइक भी थी। बताया जा रहा है कि बीएमडब्‍ल्‍यू की सर्विसिंग के लिए ही वह लखनऊ जा रहे थे। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles