Tuesday, November 29, 2022

किडनैप समझकर ढूंढ रहा परिवार-मेरठ पुलिस वो लड़का रूप बदलकर पहुंचा पंजाब, बना ये

मेरठ से करीब एक माह पूर्व लापता हुए युवक के अपहरण का हल्ला मचा था। पुलिस ने मोबाइल की आखिरी कॉल से छानबीन शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि जिस युवक के अपहरण का हल्ला मचा।

मेरठ से करीब एक माह पूर्व लापता हुए युवक के अपहरण का हल्ला मचा था। पुलिस ने मोबाइल की आखिरी कॉल से छानबीन शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि जिस युवक के अपहरण का हल्ला मचा, वह पंजाब जाकर किन्नर बन गया है। वहीं पर कुछ अन्य किन्नर के साथ रह रहा है और उसने अपना पुराना मोबाइल नंबर व सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं। अब युवक को वापस लाने की तैयारी की जा रही है।

तारापुरी निवासी युवक करीब एक माह पूर्व लापता हुआ। युवक के भाई ने 30 सितंबर को लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी और अपहरण की आशंका जताई। इस घटना को लेकर गुमशुदगी दर्ज की गई और युवक की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने लापता के मोबाइल नंबर की आखिरी 10 कॉल को लेकर छानबीन शुरू की। इन कॉल में से एक नंबर युवक के दोस्त का ही था। दोस्त से बातचीत की तो चौकाने वाला खुलासा किया। बताया कि लापता होने से पहले युवक कई बार उसके सामने ही किन्नर बनने की बात कहता था। आखिरी बार जब बात हुई तो पंजाब में बता रहा था। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles