Sunday, November 27, 2022

ऑनलाइन रमी गेम में पैसे हार गया था पुलिसकर्मी, दोस्त के घर गया और उसकी बीवी के चुरा लिए गहने; गिरफ्तार

आरोपी पुलिसकर्मी अक्सर शिकायतकर्ता के घर जाता रहता था। गहने चोरी होने के बाद निबिन और उसकी पत्नी को देव पर शक हुआ। जब इस मामले में पूछताछ शुरू की गई तो धीरे-धीरे सच्चाई सामने आ गई।

केरल के कोच्चि में पुलिसकर्मी को अपने दोस्त के घर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान कोच्चि सिटी पुलिस के एआर कैंप में तैनात ऑफिसर अमल देव के तौर पर हुई है। देव पर अपने बचपन के दोस्त निबिन की बीवी के सोने के गहने चुराने का आरोप है।

रिपोर्ट के मुताबिक, निबिन की पत्नी ने ये गहने अपने बेडरूम की अलमारी के अंदर रखे थे। आरोपी अमल देव अपने दोस्त से मिलने के बहाने उसके कमरे में दाखिल हुआ। चोरी की इस वारदात को 13 अक्टूबर को अंजाम दिया गया। देव अलाप्पुझा जिले के अरूर का रहने वाला है, जबकि निबिन नजारक्कल इलाके में रहता है। 

ऑनलाइन रमी गेम खेलने की थी लत 
एसएचओ राजन के अरमान ने बताया, ‘देव को ऑनलाइन रमी गेम खेलने की लत थी। इस खेल में वह अपने काफी पैसे हार गया था। उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों ही बचपन के दोस्त हैं। इस बारे में और अधिक जानकारी जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।’

चोरी करने के बाद छुट्टी पर चला गया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी अक्सर शिकायतकर्ता के घर जाता रहता था। गहने चोरी होने के बाद निबिन और उसकी पत्नी को देव पर शक हुआ। जब हमने इस मामले में पूछताछ शुरू की तो धीरे-धीरे सच्चाई सामने आ गई। देव ने चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह कुछ दिनों की छुट्टी पर चला गया था। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles