Sunday, November 27, 2022

युवक को पहले बुलेट से मारी टक्कर, फिर बरसाए लात घूंसे; गाजियाबाद का Video वायरल

पीड़ित ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि उनका किसी बात को लेकर स्थानीय निवासी अजय उर्फ गोविंद के साथ झगड़ा हुआ था. हालांकि उस समय दोनों पक्षों में समझौता तो हो गया, लेकिन इसी रंजिश में आरोपी ने शुक्रवार को इस वारदात को अंजाम दिया है.

गाज़ियाबाद के लोनी क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुलेट बाइक सवार युवक रास्ते पर जा रहे युवक को टक्कर मार रहा है. फिर वह अपनी बाइक रोक कर वापस आता है और फिर युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट करता है. यह वारदात शुक्रवार को लोनी के न्यू विकास नगर कॉलोनी का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए लोनी थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को नामजद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि उनका किसी बात को लेकर स्थानीय निवासी अजय उर्फ गोविंद के साथ झगड़ा हुआ था. हालांकि उस समय दोनों पक्षों में समझौता तो हो गया, लेकिन अजय अपने मन में रंजिश पालकर बैठा था और बदला लेने के लिए मौके का इंतजार कर रहा था. पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार को वह किसी काम से न्यू विकास नगर कॉलोनी में गया, जहां पीछे से बुलेट पर सवार होकर आए अजय ने पहले तो उसे टक्कर मार दी. वहीं जब वह गिर गया तो वापस लौट कर अजय ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की.

दोस्त ने किया बीच बचाव

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पीड़ित जब आरोपी ने पीड़ित के साथ मारपीट करते समय एक युवक जो पीड़ित का दोस्त बताया जा रहा है, उसने बीच बचाव किया. फिर उसी ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल का बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. लोनी कोतवाल अजय चौधरी के मुताबिक मामले की जांच जारी है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हुई है. पुलिस ने यह फुटेज कब्जे में ले लिया है. वहीं पीड़ित के दोस्त ने भी यह फुटेज सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो देखते ही देखते इतना वायरल हो गया कि पुलिस अधिकारियों को इसपर संज्ञान लेना पड़ा. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी कैसे टक्कर मार रहा है और फिर बाद में आकर मारपीट कर रहा है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles