Monday, November 28, 2022

मुंबई में दो मॉल, एक होटल को बम से उड़ाने की धमकी; फोन कॉल के बाद जांच में जुटी पुलिस

हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन किया गया था। फोन करने वाले ने कहा कि मुंबई में तीन बम धमाके होंगे। पुलिस ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां आगे की कार्रवाई के लिए फोन करने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं।

मुंबई में कई जगहों पर बम ब्लास्ट की धमकी के बाद पुलिस एक्शन में है और जांच में जुटी है। पुलिस को बुधवार को एक धमकी भरा फोन मिला था जिसमें कहा गया था कि मुंबई में कई प्रमुख स्थानों पर बम विस्फोट किए जाएंगे। मुंबई पुलिस के मुताबिक उसके हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन किया गया था। फोन करने वाले ने कहा कि मुंबई में तीन बम धमाके होंगे। पुलिस ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां आगे की कार्रवाई के लिए फोन करने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं।

मुंबई पुलिस ने कहा, “मुंबई में 3 जगहों पर बम धमाकों की फोन कॉल आई। सुरक्षा एजेंसियां फोन करने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। कॉलर ने दावा किया कि इंफिनिटी मॉल अंधेरी, पीवीआर मॉल जुहू और सहारा होटल एयरपोर्ट में विस्फोट होंगे।” 

कॉल मिलने के तुरंत बाद, सुरक्षा बढ़ा दी गई और सहार एयरपोर्ट पुलिस जुहू, अंबोली और बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के साथ-साथ सीआईएसएफ और बीडीडीएस की टीम को भी तैनात किया गया। अपडेट के अनुसार, फोन कॉल मंगलवार रात करीब 10:30 बजे किया गया था और मुंबई पुलिस ने कहा कि वे कॉलर की पहचान कर रहे हैं ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles