Wednesday, November 30, 2022

बिहार में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस, सुरक्षा में भारी चूक; पढ़ें पूरी खबर

मंत्री पशुपति पारस महनार से एक समर्थक के घर से श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। थोड़ी दूरी पर दुर्घटना हो गई। साइकिल सवार मंत्री जी की कार के आगे घुसता तो बड़ी घटना हो सकती थी।

बिहार के वैशाली से बड़ी खबर है जहां केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस बाल-बाल बच गए। सुरक्षा में बड़ी चूक उजागर हो गई मंत्री के काफिले में एक साइकिल सवार घुस गया जिसे बचाने में काफिले की एक गाड़ी गड्ढे में लुढ़क गई।  बताया जा रहा है की साइकिल सवार शराब के नशे में था।

 मंत्री पशुपति पारस एक समर्थक के घर से श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। थोड़ी पूरी पर यह घटना हो गई। वैशाली लोजपा जिला अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि साइकिल सवार अगर मंत्री जी की कार के आगे घुसा होता तो बड़ी घटना हो सकती थी। जिलाध्यक्ष ने सवाल उठाया कि शराबबंदी वाले बिहार में नशे में धुत युवक काफिले में कैसे घुस गया?

बाल बाल बचे नीतीशः सीएम की सुरक्षा में भारी लापरवाही, छठ घाट निरीक्षण में स्टीमर पिलर से टकराया

उन्होंने कहा कि पशुपति कुमार पारस और उनकी सुरक्षा के लोग सुरक्षित हैं। लेकिन रात के अंधेरे में हुई घटना से मंत्री काफी घबरा गए। कार्यकर्ताओं ने लुढ़की कार को धक्का देकर निकाला।

पार्टी के नेताओं से मिली जानकारी के मुताबिक मंत्री पशुपति कुमार पारस शनिवार को महनार गए थे। एक समर्थक के घर में श्राध्द जा कार्यक्रम था। मृतक को श्रद्धांजलि देने के बाद केंद्रीय मंत्री जब तक निकलते तब तक अंधेरा हो चुका था। मंत्री का  लगभग 25 गाड़ियों का काफिला बढ़ता जा रहा था। बारिश होने की वजह से सड़क गीली हो गई थी।

सूखे से जंगः प्रति परिवार 3500 रुपए देने का रास्ता साफ, आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी की अधिसूचना

 थोड़ी दूर आगे आने के बाद अचानक एक साइकिल सवार काफिले के बीच में घुस गया। युवक शराब के नशे में था ।  वह साइकिल लिए मंत्री की गाड़ी के पीछे काफिले में घुसा। उसके पीछे जिला अध्यक्ष मनोज कुमार की कार चल रही थी। युवक को बचाने में मनोज कुमार की कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में लुट गई। अचानक गाड़ी को गड्ढे में गया देख देख मंत्री समेत सभी लोग घबरा गए। पूरा का पूरा काफिला लगभग 1 घंटे तक अंधेरे में फंसा रहा।

कार्यकर्ताओं ने धक्का देकर जिला अध्यक्ष की गाड़ी को गड्ढे से बाहर निकाला और फिर रवाना हुए हुए। इसी बीच युवक फरार हो गया। 

वैशाली के लोजपा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा यह मंत्री की सुरक्षा में भारी चूक है। सुरक्षाकर्मियों को इसका ख्याल रखने चाहिए था कि रात में काफिले के बीच कोई नहीं आए।  अगर साइकिल सवार मंत्री जी की गाड़ी के आगे आया होता तो उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो जाती और कुछ भी हो सकता था। 

 जिला अध्यक्ष ने सवाल उठाया कि बिहार में अगर शराब बंदी है तो शराब पीकर युवक मंत्री के काफिले में कैसे घुस गया?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles