Saturday, November 26, 2022

UP: बस्ती में रसोइया की बेटी से रेप की कोशिश, विफल होने पर हैवानियत, मेडिकल कॉलेज की गई रेफर

बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में एक रसोइया की बेटी के साथ बाइक सवार युवक ने रेप की कोशिश की। दलित युवती ने इज्जत बचाने के लिए युवक से संघर्ष किया। रेप में विफल होने पर युवक ने हैवानियत की।

यूपी में गोरखपुर से सटे बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में एक रसोइया की बेटी के साथ बाइक सवार युवक ने रेप की कोशिश की। दलित युवती ने इज्जत बचाने के लिए युवक से संघर्ष किया। रेप में विफल होने पर युवक ने हैवानियत की। इस दौरान पीड़िता के प्राइवेट पार्ट व चेहरे पर गंभीर चोट आई। उसे मेडिकल कॉलेज बस्ती से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

छावनी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती की मां स्थानीय सरकारी स्कूल में रसोइया है। उसने तहरीर दी है कि उसकी बेटी गांव में स्थित एक इंटर कॉलेज के पीछे सोमवार की शाम भैंस चराने गई थी। उसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति बाइक से आकर भैंस के बारे में उससे पूछने लगा और थोड़ा आगे बढ़ गया।

लड़की को अकेला देख दोबारा लौट कर आया और उसे जमीन पर पटककर जोर जबरदस्ती करने लगा। युवती ने युवक का विरोध किया और करीब इज्जत बचाने के लिए संघर्ष किया। करीब दस मीटर तक संघर्ष के निशान चकरोड पर दिखाई भी दे रहे थे। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती के चेहरे और प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती कराहने लगी तो युवक सुनसान रास्ते का फायदा उठाकर भाग निकला।

युवती किसी तरह घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मंगलवार को घटनास्थल पर पहुंचकर एसपी आशीष श्रीवास्तव, एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने बारीकी से छानबीन की। पुलिस अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे ट्रेस करने में जुट गई है। 

एसपी आशीष श्रीवास्तव के अनुसार भैंस चराते वक्त युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की घटना सामने आई है। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में चल रहा है। आरोपी को ट्रेस कर धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles