Tuesday, December 6, 2022

वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में बताया क्यों दी जान, लिखा- मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी

Vaishali Thakkar Viral Sucide Note: वैशाली ठक्कर के नाम से लिखा एक सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें लिखा है कि कैसे राहुल नाम के शख्स ने ढाई साल से उनका जीना मुश्किल कर रखा था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में अब राहुल नाम के शख्स का जिक्र आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट भी वायरल है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वैशाली ने मरने से पहले लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा है कि वह किस मेंटल टॉर्चर से गुजर रही थीं। उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाने के लिए अपने पेरेंट्स से माफी मांगी है। साथ ही लिखा है कि राहुल और दिशा ने उन्हें मेंटली टॉर्चर किया उन्हें सजा जरूर दिलवाई जाए। अपने मंगेतर मितेश से भी माफी मांगी है। लास्ट में I Quit लिखा है।

राहुल ने किया मेंटली टॉर्चर

वैशाली ठक्कर की आत्महत्या की खबर से हर कोई शॉक्ड है। उनकी मौत के बाद एसीपी मोती-उर-रहमान ने ANI से कहा था कि सुसाइड नोट से संकेत मिला है कि राहुल नाम का शख्स वैशाली को परेशान कर रहा था। अब सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट के पेजज वायरल हैं। रिपोर्ट्स हैं कि यह वैशाली ने ही लिखा था। इस नोट में लिखा है कि राहुल ने उनको मेंटली टॉर्चर किया जिसकी वजह से आत्महत्या करनी पड़ी।

इस सुसाइड नोट में लिखा है, I quit maa। आई लव यू पापा मां। अगर मैं बुरी बेटी बन गई तो मुझे माफ कर देना। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा जरूर दिलवाना। मुझे ढाई साल मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने। वर्ना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम खुश रहना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ कर दे। 

राहुल के पास थे फोटोज

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, वैशाली के सुसाइड नोट में लिखा है, राहुल ने दोस्ती का फायदा उठाकर धोखे से उसके फोटोज ले लिए थे। ये फोटो उसने पिछले मंगेतर को भेज दिए थे जिस वजह से उनकी सगाई टूट गई थी। वह अभी भी वैशाली को टॉर्चर और ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि  सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग को कन्फर्म करने के लिए पुलिस एक्सपर्ट्स की मदद लेगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles